अपराधउत्तर प्रदेशराज्यहरदोई

UP crime: हरदोई में दिन दहाड़े डबल मर्डर, प्रधान के भतीजे और वकील की हत्या, क्षेत्र में दहसत

हरदोई। यूपी के हरदोई में डबल मर्डर की घटना हुई है. मामला मंझिला थाना क्षेत्र से जुड़ा है जहां टोडरपुर ब्लॉक मुख्यालय से लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे को बोलेरो सवार लोगों ने रोक कर पहले तो बांके से हमला किया उसके बाद पेंचकस घोपा और फिर बोलेरो से कुचल कर उन्हें खाईं में फेंक दिया, जिससे दोनों की मौत हो गयी.
इस दौरान बाइक सवार तीसरे युवक को भी बुरी तरह जख्मी कर दिया गया, जिसका इलाज चल रहा है.

सनसनीखेज इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. जानकारी के मुताबिक मझिला थाने के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय अधिवक्ता अमित शुक्ला बुधवार को प्रधान नंदलाल कुशवाहा के 32 वर्षीय भतीजे रमाकांत कुशवाहा और उसी गांव के 30 वर्षीय संतोष कुशवाहा के साथ सरकारी काम के सिलसिले में टोंडरपुर ब्लाक मुख्यालय गए हुए थे, जहां से दोपहर बाद तीनों लोग बाइक से वापस लौट रहे थे. इसी बीच मंझिला थाना क्षेत्र के चठिया पुल के आगे गौटिया गांव के पास सामने से आ रही बोलेरो सवार लोगों ने उन्हें रोक लिया.

कहा जा रहा है कि पहले तो बोलेरो सवार लोगों से गाली-गलौज हुई उसके बाद उन बोलेरो सवार लोगों ने बांके से हमला कर दिया. इतना ही नहीं उन तीनों को पेंचकस भी घोंपा उसके बाद बोलेरो से कुचलते हुए उन्हें खाईं में फेंक दिया जिसमें अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की मौत हो गई।जबकि संतोष कुशवाहा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. इस सनसनीखेज वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस मौके पर पहुंची और संतोष को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. पुलिस सारे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है. इस बारे में अमित शुक्ल के चचेरे भाई प्रदीप शुक्ल ने बताया कि अमित शुक्ला की चुनावी रंजिश चल रही थी और उसी रंजिश में बड़े सिंह, राजाबाबू, नीरज, छोटक आदि ने इस वारदात को अंजाम दिया गया. एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जो परिजन तहरीर देंगे उसके आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button