Life Styleअपराधबिहारराज्यस्वास्थ्य

हर्निया के ऑपरेशन के नाम पर मरीज का काट दिया प्राइवेट पार्ट, डॉक्टर और नर्स फरार

कहते हैं डॉक्टर भगवन के सामान है। लेकिन कई बार ये डॉक्टर ही मरीज की जान को मुश्किल में डाल देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक निजी अस्पताल में डॉक्टर ने एक व्यक्ति का हर्निया का ऑपरेशन किया लेकिन ऑपरेशन के नाम पर उसका हाइड्रोसील काटकर हटा दिया।
अब इस मामले में आरोपी डॉक्टर एआर श्रीवास्तव, संचालक ब्रिज बिहारी चौधरी और नर्स सविता ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

मामला हुआ दर्ज

पीड़िता कमलेश महतो की पत्नी संगीता देवी ने सकरा थाना में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं। उन्होंने आवेदन में लिखा कि उन्हें जबरन बुलाकर ऑपरेशन किया गया और फिर गलत ऑपरेशन करके हाईड्रॉसील काटकर हटा दिया गया। मामले को लेकर पीड़िता के तरफ से सकरा थाना में आवेदन दिया गया है। मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।
डॉक्टर हुआ फरार

मुजफ्फरपुर थाना क्षेत्र के सकरा थाना में रेलवे फाटक के पास शिव शक्ति नर्सिंग होम के नाम से एक निजी अस्पताल है। यहां सकरा वाजिद के रहने वाले कमलेश महतो का हॉर्निया का ऑपरेशन किया गया था। इस अवैध नर्सिंग होम में हर्निया का इलाज तो ठीक से हुआ नहीं बल्कि कमलेश की हाइड्रोसील ही काट कर हटा दिया है। इसकी वजह से मरीज की स्थिति बिगड़ गई थी। नर्सिंग होम के संचालक और डॉक्टर सभी फरार हो गए। पुलिस अब जाँच में लगी हुई है।

Back to top button