मनोरंजनमहाराष्ट्रराज्य

BJP के राम कदम बोले- ‘पठान’ फिल्म के निर्माताओं को स्पष्टीकरण देना चाहिए वरना…

Pathaan Song Controversy: महाराष्ट्र भाजपा के सीनियर नेता राम कदम ने कहा है कि पठान फिल्म को लेकर जारी विवाद पर फिल्म के निर्माताओं को अपना स्पष्टीकरण देना चाहिए। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में हिंदुत्व का अपमान करने वाली किसी भी फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाएगा।

राम कदम ने फिल्म निर्माताओं से यह भी सवाल किया कि क्या निर्माताओं की नैतिक जिम्मेदारी नहीं है कि वे इस मुद्दे पर चुप रहने के बजाय अपना स्टैंड स्पष्ट करें? क्या यह सस्ती पब्लिसिटी बटोरने की चाल है? क्या कोई साजिश है?

राम कदम ने कहा कि चूंकि महाराष्ट्र राज्य में हिंदुत्व के आदर्शों पर चलने वाली भाजपा सरकार है, इसलिए सरकार हिंदुत्व की भावनाओं का अपमान करने वाली किसी भी फिल्म को चलाने की अनुमति नहीं देगी।

क्या है पठान फिल्म विवाद

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका की कॉस्टयूम के रंग पर आपत्ति जताई गई है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ और उसके गाने ‘बेशरम रंग’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। मध्य प्रदेश के इंदौर में पठान फिल्म के विरोध में एक संगठन ने शाहरुख खान का पुतला जलाया और हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए इस पर प्रतिबंध लगाने का आह्वान किया।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी जताई थी आपत्ति

बता दें कि इससे पहले पठान फिल्म के बेशर्म रंग गाने में दिखाए गए सीन पर नरोत्तम मिश्रा ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ‘ फिल्म के गाने में वेशभूषा प्रथम दृष्टया बेहद आपत्तिजनक है। टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।’ नरोत्तम मिश्रा के इस बयान के बाद फिल्म पर बैन भी लग सकता है।

Kindly share the post महाराष्ट्र भाजपा के राम कदम बोले- ‘पठान’ फिल्म के निर्माताओं को स्पष्टीकरण देना चाहिए वरना…on social media 🙂 कलप्रिट तहलका.

Back to top button