Life Styleअपराधउत्तर प्रदेशझांसीयुवा

Carpenter Husband: लकड़ी घिस घिस कर कराई पत्नी को पढ़ाई, लेखपाल बनते ही छोड़ गई पत्नी

Carpenter Husband: उत्तर प्रदेश के झांसी में रहने वाले नीरज विश्वकर्मा नाम के शख्स ने चौंकाने वाला आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उनकी पत्नी ने उनका साथ छोड़ दिया और किसी और से शादी कर ली।

नीरज का दावा है कि ऐसा उन्होंने लेखपाल (अकाउंटेंट) की सरकारी नौकरी मिलने के बाद किया. नीरज एक पेंटर का काम करते हैं. उनका कहना है कि उनकी शादी को अभी दो साल ही हुए हैं, शादी 6 फरवरी 2022 को हुई थी. उनका कहना है कि उनकी पत्नी से मुलाकात 5 साल पहले हुई थी और उनकी लव मैरिज हुई थी।

झांसी के रहने वाले नीरज विश्वकर्मा नाम के शख्स की पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया. नीरज का कहना है कि ऐसा उनकी पत्नी को लेखपाल की सरकारी नौकरी मिलने के बाद हुआ. नीरज खुद पेंटर का काम करते हैं. शादी को दो साल भी पूरे नहीं हुए (शादी फरवरी 2022 में हुई थी) कि पत्नी ने उन्हें छोड़ दिया. नीरज का कहना है कि उनकी ये लव मैरिज थी और 5 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई थी. अब और बुरी बात ये है कि पत्नी उनसे बात भी नहीं कर रही और फोन भी नहीं उठा रही. नीरज ने इस मामले में जिलाधिकारी को चिट्ठी लिखकर मदद मांगी है।

नीरज का कहना है कि उनकी पत्नी रीचा ने 18 जनवरी 2024 को आखिरी बार घर छोड़ा था. वो कॉलेज जाने का बहाना बनाकर निकली थीं, लेकिन वापस नहीं लौटीं. बाद में नीरज को पता चला कि रीचा को लेखपाल की नौकरी का नियुक्ति पत्र लेना है. वो दौड़ते हुए सरकारी दफ्तर भी पहुंचे, लेकिन उनका कहना है कि रीचा उनसे मिलने से बचने के लिए पीछे के दरवाजे से निकल गईं।

यह घटना पिछले साल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में ज्योति मौर्य के साथ हुई घटना की याद दिलाती है. पीसीएस अधिकारी और एसडीएम ज्योति मौर्य पर आरोप है कि उन्होंने प्रतिष्ठित परीक्षा पास करने के बाद अपने पहले पति को छोड़ दिया. पति ने आरोप लगाया था कि उसने अपनी पत्नी ज्योति मौर्य की पढ़ाई में मदद की थी और उसका खर्च भी उठाया था, लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के बाद उसने उसे छोड़ दिया. यह घटना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थी।

Related Articles

Back to top button