मनोरंजन

विरुपाक्ष Pre Release Event आज एलुरु में आयोजित किया जाएगा

हैदराबाद: विरुपाक्ष साई धर्म तेज की आगामी रिलीज है, जो 21 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में प्रदर्शित होगी। यह अखिल भारतीय स्तर पर साई धर्म तेज का पहला प्रयास है और साथ ही रहस्य और रोमांच की शैली में उनकी पहली पसंद भी है। उन्होंने फिल्म का प्रमोशन अभी से शुरू कर दिया है।
विरुपाक्ष टीम ने कल विजयवाड़ा और गुंटूर में फिल्म का प्रचार किया। आज, वे कृष्णा जिले के अन्य शहरों में प्रचार जारी रखे हुए हैं। इसके अलावा, आज एलुरु में प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित किया जा रहा है। फिल्म का स्थान एलुरु में सीआर रेड्डी कॉलेज ग्राउंड है। इवेंट शाम 6 बजे से शुरू होगा।
विरुपाक्ष रुद्रवनम नामक एक गांव में अनसुलझे रहस्यमय तत्वों की कहानी है। साई धर्म तेज इस रोमांचक खोज में हिस्सा लेते नजर आएंगे। संयुक्ता मेनन ने महिला प्रधान भूमिका निभाई।
विरुपाक्ष सुकुमार द्वारा लिखित और कार्तिक दांडू द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिने चित्रा ने सुकुमार राइटिंग्स के साथ मिलकर किया है। अजनीश लोकनाथ ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया।
विरुपाक्ष के निर्माता सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय और यादगार रोमांचकारी अनुभव प्रदान करने को लेकर बहुत आश्वस्त हैं। इसके रोमांचक और आतंकी तत्वों को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट भी दिया था। तो विरुपाक्ष निश्चित रूप से इस गर्मी में सिनेमाघरों में एक रोमांचक सवारी होगी।

Back to top button