उत्तर प्रदेशमुरादाबाद

‘तुम्हें शर्म आनी चाहिए क्या कोई मुसलमान नहीं मिला’, हिंदू दोस्त के साथ जा रही मुस्लिम युवती से दुर्व्यवहार

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बुर्का पहनकर बाइक से हिंदू दोस्त के साथ जा रही युवती को कुछ युवकों ने रोका, और कहा कि तुम जैसी लड़कियों ने मुसलमानों को गंदा कर रखा है. तुम्हें शर्म आनी चाहिए तुम्हें पता नहीं है आज का माहौल नहीं दिख रहा है. तुम्हें कोई मुसलमान नहीं मिला. चलो अपने पापा से बात कराओ, फिर लड़की के द्वारा अपने पिता से बात करवाई गई, काफी देर तक हंगामा होता रहा.
वहीं मौके पर मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

घटना के बाद पीड़ित युवती के द्वारा सदर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई है. युवती की शिकायत प्राप्त होते ही थाना कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

आरोपियों ने सड़क पर किया जमकर हंगामा

दरअसल जानकारी के मुताबिक एक युवक और युवती बाइक से डबल फाटक पर आ रहे थे. तभी एक शख्स ने आगे बाइक लगाकर उन्हें रोक लिया इस दौरान दो तीन युवक और आ गए. जब लड़की ने रोकने की वजह पूछी तो युवक ने कहा कि वो उनका पीछा डबल फाटक से कर रहा है. युवक ने कहा वो ये देख रहा था कि आखिर ये लड़का कौन है. जिसके साथ तुम घूम रही हो. देखते ही देखते हंगामा होना शुरू हो गया.

हंगामा होते देख मार्केट के लोगों ने मामले को शांत कराया. इसी बीच लड़की के कुछ और साथी भी पहुंच गए जिसके बाद पूरे मामले को शांत कराया गया. जिसके बाद युवक और युवती वहां से चले गए.

जल्द की जाएगी वैधानिक कार्यवाही

वही जो पूरे प्रकरण को लेकर मुरादाबाद एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो प्राप्त हुआ है. इस वीडियो के अंदर एक लड़की दिखाई दे रही है जो एक लड़के के साथ बाइक से जा रही है. तभी युवक-युवती के बाइक पर जाने को लेकर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं, शायद उसमें आपस में बहस हो रही है. वीडियो की पूरी जानकारी पुलिस के द्वारा की जा रही है. पुलिस को इस संबंध में शिकायत प्राप्त हुई है. इस पूरे प्रकरण में वैधानिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है. एसपी ने कहा कि अगर कोई भी गलत तरीके से किसी भी प्रकार से कोई गलत कार्य कर रहा है तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही पुलिस बल के द्वारा अमल में लाई जाएगी.

Related Articles

Back to top button