मनोरंजन

शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के करोड़ो में बिके OTT राइट्स

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सुर्खियों में है। ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले ही यह अपने गानों को लेकर विवादों में घिर चुकी है. इसी बीच ‘पठान’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, रिलीज से पहले ही ‘पठान’ के ओटीटी राइट्स करोड़ों में बिक चुके हैं।

‘पठान’ की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पठान’ मार्च के अंत या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो सकती है। फिलहाल फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन खबरें हैं कि इसके डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स को ग्लोबल ओटीटी अमेजन प्राइम वीडियो ने 00 करोड़ में रिजर्व किया हैं।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ का विवाद गहराता जा रहा है। संत समाज सहित राज नेताओं को फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका की बिकिनी का भगवा रंग पसंद नहीं आया। उनका कहना है कि पठानों द्वारा हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है. आक्रोशित लोग ‘पठान’ के बहिष्कार की भी मांग कर रहे हैं. एक तरफ जहां लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसके समर्थन में भी सामने आए हैं.

शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के करोड़ो में बिके ओटीटी राइट्स

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। ‘पठान’ 250 करोड़ के बजट में बनी है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। बीते दिनों विवादों में फंसी बॉलीवुड फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. अब देखना यह होगा कि इस विवाद से ‘पठान’ को कितना फायदा होता है।

Back to top button