अपराधराज्य

बच्चा लेकर थाने पहुंची पत्नी थाने में प्रेमिका के साथ थे मस्त थानेदार पति

भागलपुर। नाथनगर थाने में पदस्थापित दारोगा माशूका के साथ था. इसी बीच दारोगा की पत्नी ने थाने के पीछे मकान में प्रेमिका के साथ रंगे हाथ कमरे में पकड़ लिया. महिला के साथ एक पांच साल का बच्चा भी था।
पति को दूसरी लड़की के साथ देखकर पत्नी ने आपा खो दिया और मकान के नीचे जमकर हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी बीच दारोगा की प्रेमिका भी नीचे उतरी लेकिन, उसने अपन मुंह ढंक रखा था. वह ई रिक्शा पर बैठी और मौके से चली गई. इस बीच अपने पति को किसी दूसरी लड़की के साथ होने की बात पर महिला रोती रही. बार-बार वह आपा खो देती और चिल्लाने लगती. लोगों की तो पहले बात समझ में नहीं आई, लेकिन जब पता लगा तो रोती-बिलखती महिला के प्रति सभी सहानुभूति दिखाने लगे।

जानकारी के अनुसार, दारोगा की शादी साल 2019 में हुई थी जिसमें एक पांच साल बच्चा भी है. इसके बाद भी दारोगा का दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके साथ वह नाथनगर में किराए के मकान में रह रहा था. इस बात की भनक लगते ही दारोगा की पत्नी बच्चों के साथ नाथनगर पहुंच गई और पति को प्रेमिका के रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद मौके पर दारोगा की पत्नी ने जमकर हंगामा किया. सूचना मिलते ही नाथनगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंचे और सभी को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

बताया जा रहा है कि दारोगा भागलपुर में किराये के मकान में रहता है और पत्नी अररिया की रहने वाली हैं. भागलपुर में जब वो अपने पति से मिलने के लिए आई तो उन्हें अवैध संबंध के बारे में पता चला. जिसके बाद दारोगा की पत्नी ने अपना आपा खो दिया और किराये के मकान के बाहर ही हंगामा करने लगीं. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह थाना लाया. मामला नाथनगर थाना के पीछे केबी लाल रोड का है. बताया जा रहा है कि तीन-चार साल से दारोगा का किसी महिला से अवैध संबंध चल रहा है।

मुंह ढककर मौके से निकलकर ई रिक्शा से जाती दारोगा की माशूका।
महिला के हंगामा को देखकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. महिला चीख-चीखकर सभी को बता रहीं थी कि मेरे पति ने मुझे धोखा दिया है. वह दूसरी महिला के साथ यहां रहते हैं. पुलिस से गुहार लगाती हुई महिला ने कहा कि लड़की को उसके परिजन को सौंप कर मेरा घर उजड़ने से बचाएं. जानकारी यह भी सामने आई कि दारोगा पहले सरकारी विद्यालय में शिक्षक था।
इसी दौरान महिला, जो कि खुद शिक्षिका हैं…से उनका प्रेम हो गया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली और पारिवारिक जीवन खुशी-खुशी चल रहा था. लेकिन, पिछले तीन-चार साल से दरोगा का दूसरी महिला के साथ संबंध बन गया था।

Related Articles

Back to top button