मनोरंजन

रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि बेटी राहा को उनसे विरासत में क्या गुण मिला

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बेटी राहा को अपने जैसा स्नीकरहेड बनाने की अपनी योजना का खुलासा किया। रणबीर ने बताया कि कैसे उनकी बेटी के पास पहनने के लिए पहले से ही 30 स्नीकर्स तैयार हैं। तू झूठी मैं मक्कार के अभिनेता ने कहा कि वह उनके बड़े होने का धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं।
रणबीर खुद भी एक स्नीकरहेड हैं और उन्हें तरह-तरह के मांग वाले जूतों को पहने हुए देखा गया है। राहा, हालांकि सिर्फ पांच महीने की है, जब से आलिया भट्ट ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की है, तब से लगातार खबरों में बनी हुई है।
राहा के लिए रणबीर की फिल्म चुनें: जग्गा जासूस
जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी बेटी राहा को कौन सी फिल्म पहले देखना चाहेंगे तो उन्होंने तुरंत जग्गा जासूस का जवाब दिया। उन्होंने महसूस किया कि यह सबसे उपयुक्त था क्योंकि इसमें जानवर हैं और बच्चों के लिए आकर्षक था। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित रणबीर-कैटरीना कैफ स्टारर जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बावजूद हमेशा रणबीर के दिल के करीब रही है।
राहा भविष्य में बार्का के प्रशंसक भी हैं
पिछले साल नवंबर में, आलिया भट्ट ने दुनिया के सामने बेटी राहा के नाम की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। तस्वीर एक फ़्रेमयुक्त एफसी बार्सिलोना जर्सी पर केंद्रित है जो पृष्ठभूमि में राहा नाम के साथ सेट की गई है। दिलचस्प बात यह है कि आधिकारिक एफसी बार्सिलोना ट्विटर हैंडल ने नवविवाहित जोड़े को यह कहते हुए बधाई दी थी कि “एक नया बार्का प्रशंसक पैदा हुआ है …”।
लव रंजन द्वारा निर्देशित श्रद्धा कपूर अभिनीत रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सिनेमाघरों में उनकी अगली रिलीज क्राइम-ड्रामा एनिमल होने वाली है, जिसका निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

Back to top button