अपराधराजस्थानराज्य

26 लाख कैश से भरा ATM उखाड़ ले गए बदमाश

राजस्थान में ATM लूट की अजीबोगरीब घटना सामने आई है. बदमाशों ने एटीएम से पैसा निकालने के लिए पूरी मशीन ही उखाड़ कर ले गए. कार के सहारे मशीन को खींचकर उखाड़ लिया. इसके बाद उसे कुछ दूर तक घसीटकर ले गए।

फिर मशीन को कार में रखकर फरार हो गए. बताया जाता है एटीएम में 26 लाख रुपया भरा पड़ा था।

मिली जानकारी के अनुसार खैरथल कस्बे के इमाइलपुर रोड पर स्थित एक पीएनबी बैंक के ATM को बदमाश गाड़ी से उखाड़ कर ले गए. सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कीया गाड़ी से मशीन को उखाड़ कर घसीटते हुए करीब 100 मीटर तक ले जाते है दिख रहे हैं. उसके बाद एटीएम को कार में रखकर फरार हो गए. एटीएम में करीब 26 लाख रुपया भरा हुआ था. पुलिस अब बदमाशों के पीछे लगी हुई है।

सिर्फ 17 मिनट में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है कि एक कीया कंपनी की कार रात 2:17 मिनट पर आकर रुकी थी. इसमें से अज्ञात चोर वारदात को अंजाम देकर 2:34 बजे चले गए. अज्ञात बदमाशों ने महज 17 मिनट के अंदर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. ततारपुर थाना अधिकारी अंकेश चौधरी पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने वहां घटना स्थल का जायजा लेने के बाद पास के इंडस कंपनी के सीसीटीवी कैमरा की फुटेज को देखा।

26 लाख रुपये कैश से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश
अंकेश चौधरी ने बताया कि बदमाश एटीएम को उखाड़ कर ले गए. जिसमे 26 लाख रुपए भरे हुए थे. सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है. एटीएम के पास ही चाय का खोखा चलाने वाला राजकुमार रविवार को सुबह 4 बजे जब अपनी दुकान खोलने के लिए वहां पहुंचा तो उसे एटीएम का शीशा टूटा हुआ मिला और एटीएम मशीन का खोल साइड में पड़ा हुआ था।

चाय वाले ने पुलिस को दी घटना की जानकारी
इसके बाद राजकुमार को एहसास हुआ कि कोई अज्ञात चोर एटीएम को उखाड़ ले गए हैं. इसकी सूचना उसने पास के इंडस कंपनी के गार्ड दीपक और अन्य लोगों को दी. घटना की सूचना मिलते ही किशनगढ़बास डीएसपी राजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

इधर, पीएनबी के शाखा प्रबंधक ने बताया कि रविवार को अवकाश होने के चलते शनिवार को ही एटीएम मशीन में साढ़े 28 लाख रुपये का कैश डाला गया था. इसमें से करीब दो ढाई लाख रुपये का कैश निकाला गया है. एटीएम मशीन में करीब 26 लाख रुपये हो सकते हैं।

Back to top button