मनोरंजन

Cannes Film Festival | RED Carpet पर साथ चलेंगे तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा?

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के बीच लंबे समय से डेटिंग की अफवाह है। इनका कथित रोमांस अक्सर सुर्खियां बटोरता है। मंगलवार को उन्हें हवाई अड्डे पर व्यक्तिगत रूप से देखा गया था क्योंकि वे कान फिल्म समारोह के रास्ते में थे। अब महत्वपूर्ण प्रश्न उठता है: क्या यह जोड़ी रेड कार्पेट पर साथ दिखेगी?

पिछले साल तमन्ना भाटिया ने कान के रेड कार्पेट पर अपनी शानदार उपस्थिति से सभी को प्रभावित किया था। जहां उन्होंने एक मंत्रमुग्ध करने वाले काले गाउन में एक आकर्षक आभा बिखेरी। इस बीच, विजय वर्मा ने 2013 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत की और अब एक दशक के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। दोनों कान्स में एक साथ शिरकत करने के साथ, यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर वे एक जोड़े के रूप में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाते हैं। हालांकि, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या हम दोनों इस फेस्टिवल में एक साथ नजर आएंगे।

नववर्ष की पूर्व संध्या पर गोवा में किस करते हुए स्पॉट किए जाने के बाद इस जोड़ी ने शुरू में डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो के डेटिंग की अफवाहों को बढ़ावा देने के बाद, दोनों एक अवार्ड शो में एक साथ दिखाई दिए। दोनों चुप रहे हैं और इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करने का विकल्प चुना है। कथित तौर पर उनका रोमांस उनकी आगामी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 के सेट पर खिल उठा।

इसके अलावा तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर, मानुषी छिल्लर और अनुष्का शर्मा भी इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। फिल्मकार अनुराग कश्यप भी 76वें वार्षिक फिल्म महोत्सव में मौजूद रहेंगे। अनुराग कश्यप की फिल्म केनेडी को प्रतिष्ठित कार्यक्रम में आधी रात के स्क्रीनिंग सेक्शन में प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म वितरक आइरिस नॉब्लोच और कान्स फिल्म फेस्टिवल के निदेशक थियरी फ्रीमाक्स ने कान्स में एक संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की।

Back to top button