मनोरंजन

20 करोड़ में बनी फिल्म, बिके सिर्फ 90 टिकट! पिटेगी सुपरहिट हीरो की फिल्म

नई दिल्ली. ‘गदर 2’ से सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाले सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ने बॉलीवुड में दस्तक दी है. दोनों की पहली फिल्म ‘दोनों’ शुक्रवार यानी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म के रिलीज होने के पहले लग रहा था कि राजवीर अपने बड़े भाई को तगड़ी टक्कर दे सकते हैं, लेकिन पहले दिन तो दर्शकों का प्यार एक्टर को नहीं मिल सका।
बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई सनी देओल के बेटे राजवीर देओले की डेब्यू फिल्म ‘दोनों’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नजर आ रही है. इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक के मुताबिक, सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या द्वारा निर्देशित पहली फिल्म ने पहले दिन 35 लाख रुपये की कमाई की है. इस रोमांटिक ड्रामा की नैया पहले दिन बाए वन एंड गेट वन फ्री की स्कीम भी पार नहीं लगा सकी.

बड़े बेटे की पहली फिल्म भी हुई थी फ्लॉप
‘दोनों’ को अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ और भूमि पेडनेकर की कॉमेडी ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के साथ रिलीज किया गया. सनी के बड़े बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से डेब्यू किया था. सनी पाजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले दिन 1.3 करोड़ रुपये की कमाई की थी और ये एक फ्लॉप फिल्म साबित हुई थी.
केआरके ट्वीट.

केआरके का दावा?
खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान ने ट्वीट कर ये दावा किया है ‘दोनों’ बुरी तरह पिट रही है. केआरके ने ट्वीट कर लिखा, ‘सनी देओल के बेटे की फिल्म दोनों बर्बाद हो गई है. शुक्रवार को सिर्फ 90 टिकट बिके हैं, शनिवार को सिर्फ 42 और रविवार को सिर्फ 43. मुझे यकीन है कि ये टिकट्स भी सिर्फ प्रोड्यूसर्स ने ही खरीदे होंगे’.

रोमांटिक ड्रामा फिल्म है ‘दोनों’
आपको बता दें कि अक्षय की नवीनतम फिल्म भी दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही और पहले दिन फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ ने केवल 2.80 करोड़ रुपये कमाए. वहीं, थैंक यू फॉर कमिंग ने लगभग 80 लाख रुपये की कमाई की है. फिल्म ‘दोनों’ एक रोमांटिक ड्रामा है, जो एक शादी में घटित होता है. राजवीर और पालोमा ने फिल्म में देव और मेघना का किरदार निभाया है, जो शादी में मिलते हैं और प्यार में पड़ जाते हैं।

Back to top button