अपराधराज्यहरियाणा

साहब! सास-ननद के साथ मिलकर पति देह व्यापार करने का बनाता है दबाव, मना करने पर चाकू गर्म कर दागते

पानीपत। हरियाणा की एक बहू ने अपने ससुरालियों पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। पानीपत की रहने वाली बहू ने आरोप लगाया कि उसके ससुराली उसको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहते हैं, मना करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई करते हैं। उसकी आंख फोड़ने की कोशिश की, उसे गर्म चाकूओं से दागा गया। पीड़ित युवती किसी तरह उनके चंगुल से भागकर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता रहने वाली है यूपी की…

हरियाणा के पानीपत शहर के किला थाने क्षेत्र में ब्याही गई महिला ने बताया कि उसका मायका यूपी में है। तीन साल पहले उसकी शादी पानीपत के युवक से हुई थी। उसने बताया कि शादी के कुछ ही दिन बाद उसे पता चल गया कि उसकी सास और चार ननद घर में ही वेश्यावृत्ति का धंधा करती है। कुछ ही दिनों बाद उस पर भी इस धंधे में धकेलने का दबाव बनाया जाने लगा। 

किया इनकार तो करने लगे प्रताड़ित…

पीड़िता ने बताया कि जब उसने ऐसे गलत धंधे में शामिल होने से इनकार कर दिया तो उसके साथ बुरा बर्ताव किया जाने लगा। रोज उसके साथ मारपीट की जाने लगी। एक बार तो उसकी आंख फोड़ने की कोशिश भी की गई। इसके बाद वह अपने मायके चली गई। लेकिन ससुरालियों ने मायके वालों पर दबाव बनाया। पंचायत हुई तो तय हुआ कि वह पति के साथ दूसरी जगह रहेगी। इस शर्त पर वह वापस पानीपत गई। लेकिन कुछ ही दिनों बाद पति भी अपनी मां के दबाव में आकर उसको इसके लिए प्रताड़ित करने लगा। सास व ननद से मिलकर उसको मारने का प्रयास करने लगे। पीड़िता ने बताया कि एक दिन तो हद कर दी। गर्म चाकू से उसके शरीर को जगह-जगह दागा। उसकी मोबाइल तोड़ दी। पीड़िता ने बताया कि उसकी सास व ननद वेश्यावृत्ति में पहले भी जेल की सजा काट चुकी हैं।

कलप्रिट तहलका (राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक) भारत/उप्र सरकार से मान्यता प्राप्त वर्ष 2002 से प्रकाशित। आप सभी के सहयोग से अब वेब माध्यम से आपके सामने उपस्थित है।
समाचार,विज्ञापन,लेख व हमसे जुड़ने के लिए संम्पर्क करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button