sapna chaudharyमनोरंजन

Sapna Choudhary Dance Video: गोवा के बीच पर सपना चौधरी ने किया धांसू डांस! देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video
Sapna Choudhary Dance Video

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी अगर (Sapna Choudhary) अपने देसी अंदाज, डांस और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सपना चौधरी के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की लिस्ट काफी लंबी है। फैंस सपना के देसी डांस स्टेप के दीवाने हैं। अब सपना चौधरी ने गोवा के बीच पर अपने डांस से आग लगा दी है।

इन दिनों हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी गोवा वेकेशन पर गईं हैं। जहाँ सपना का विदेशी अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना लगातार वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

सपना चौधरी ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में सपना सपना कोल्ड शोल्डर वन पीस पहनी हुई हैं। वहीं सपना गोवा के बीच पर अंग्रेजी गाने Belly Dancer पर डांस करती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर सपना के 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना चौधरी की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

कलप्रिट तहलका (राष्ट्रीय हिन्दी साप्ताहिक) भारत/उप्र सरकार से मान्यता प्राप्त वर्ष 2002 से प्रकाशित। आप सभी के सहयोग से अब वेब माध्यम से आपके सामने उपस्थित है।
समाचार,विज्ञापन,लेख व हमसे जुड़ने के लिए संम्पर्क करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button